लखनऊ में सर्वोत्तम लागत पर अच्छी सेवाओं के साथ 100 बिस्तरों वाला मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल।

हम आपको एक बहु-विशेषज्ञता वाले अत्याधुनिक चिकित्सा केंद्र – विद्या अस्पताल और amp; से परिचित कराकर आपके लिए अत्याधुनिक चिकित्सा देखभाल लाते हैं। ट्रॉमा सेंटर. यह 100 बिस्तरों वाला, विश्व स्तरीय मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल है, जो अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय मानक के अनुसार बनाया गया है। अस्पताल ने प्रासंगिक भारतीय मानकों के आधार पर गुणवत्ता आश्वासन नीति और गुणवत्ता नियमावली निर्धारित की है, जिसे अस्पताल के कामकाज में लागू किया गया है और देखा गया है।
हमारी संपत्ति योग्य, प्रशिक्षित, विनम्र और ग्राहक उन्मुख मेडिकल पैरामेडिक्स और सहायक कर्मचारी हैं। विशेषज्ञ और सुपर विशेषज्ञ अनुभवी और निपुण चिकित्सक और डॉक्टरों की आकाशगंगा।
चूंकि विद्या हॉस्पिटल्स एंड ट्रॉमा सेंटर उत्कृष्टता और नैतिकता के लिए प्रतिबद्ध है, इसलिए हर मरीज की उत्कृष्ट और गुणवत्तापूर्ण देखभाल हमारा उद्देश्य है।
अस्पताल पूर्ण माध्यमिक देखभाल के लिए सभी सुविधाओं से सुसज्जित है और अब तृतीयक देखभाल की ओर बढ़ रहा है।
डॉ. विवेक कुमार त्रिपाठी, जो इस अस्पताल के प्रबंध निदेशक हैं, को प्राथमिक, माध्यमिक और amp; अस्पतालों की सुपर स्पेशलिटी कार्यप्रणाली। वह एक सलाहकार एवं सहायक हैं। पिछले 10 वर्षों से समाज की सेवा कर रहे हैं
यह सुविधा अपनी तरह की अनूठी है, कार्यात्मक 100 बिस्तरों के साथ अत्यधिक परिष्कृत 1 मॉड्यूलर ऑपरेशन थिएटर, एक माइनर ओटी के साथ 1 लेबर रूम, नर्सरी और 4 वेंटिलेटर के साथ 12 बिस्तरों वाला आईसीयू, छह बिस्तरों वाला एन.आई.सी.यू. वेंटिलेटर और 6 गर्म बिस्तरों के साथ।
हमारे पास लखनऊ में उच्च गुणवत्ता वाली सर्जिकल सेवाएं प्रदान करने का व्यापक अनुभव है। हमारा अस्पताल भी सरकार से पंजीकृत है। के ऊपर। (पंजीकरण संख्या RMEE2123695)। हम अपनी सुविधाओं के बारे में विवरण संलग्न कर रहे हैं।

NABH प्रमाणपत्र

NABH - अस्पतालों और स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं के लिए राष्ट्रीय प्रत्यायन बोर्ड) मान्यता, गुणवत्तापूर्ण रोगी देखभाल और सुरक्षा के लिए सर्वोच्च राष्ट्रीय मान्यता है।

इस प्रक्रिया में रोगी देखभाल, दवा प्रबंधन, सहमति प्रक्रिया, रोगी सुरक्षा, नैदानिक ​​​​परिणाम, चिकित्सा रिकॉर्ड और संक्रमण नियंत्रण प्रक्रिया के लिए राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय मानकों के अनुसार सभी प्रोटोकॉल और नीतियां शामिल हैं।